Monday 30 January 2023

TU MAAN MERI JAAN HINDI SONG LYRICS तू मान मेरी जॉन SONG BY KING LYRICS @SUNIL AGRAHARI












मैं तेरी आँखों में 
उदासी कभी देख सकता नई 
तुझे खुश मैं  रखूँगा सोनिआ 

मैं मेरे तेरे होंठो पे 
ख़ामोशी कभी देख सकता नई 
सारी  बातें मैं सुनुँगा सोनिआ

तेरे दिल से ना ,कभी  खेलूंगा ,
सारे राज अपने, मैं  तुझे दे दूंगा ,
मेरी जाSSS न , 
तूने मुझको पागल है किया 
मेरा लगे ना जिया तेरे बगैर 

तू मान  मेरी  जॉन 
मैं तुझे जाने ना दूंगा 
मैं तुझको अपनी बाहों में
छुपा के रखूँगा 

तू मान  मेरी जान 
मैं तुझे जाने ना दूंगा 
मैं  तुझको अपनी आँखों में 
बसा के रखूँगा 

तू मान  मेरी जान X 3 

MUSIC 

मैं साया बांनके साथ तेरे रहना 24 घंटे x2
हाँ रहना 24 घंटे
(तेरे बिन दिल लगदा नै यू )
मैं आँखों से चुरा लूँ जाना जो भी तेरे गम थे 
हाँ जो भी तेरे गम थे
(तेरे बिन दिल लगदा नै यू )
मेरी बाँहों में आ के तू जाना नहीं 
मेरी रब से मैं  दुआ 

तेरे दिल ना ,कभी  खेलूंगा ,
सारे राज अपने, मैं  तुझे दे दूंगा ,
मेरी जानSSSS , 
तूने मुझको पागल है किया 
मेरा लगे ना जिया तेरे बगैर 

तू मान  मेरी  जॉन 
मैं तुझे जाने ना दूंगा 
मैं तुझको अपनी बाहों में
छुपा के रखूँगा 

तू मान  मेरी जान 
मैं तुझे जाने ना दूंगा 
मैं  तुझको अपनी आँखों में 
बसा के रखूँगा 



मैं तेरी आँखों में  
उदासी कभी देख सकता नई 
तुझे खुश मैं  रखूँगा सोनिआ 

मैं मेरे तेरे होंठो पे 
ख़ामोशी कभी देख सकता नई 
सारी  बातें मैं सुनुँगा सोनिआ

तेरे दिल ना ,कभी  खेलूंगा ,
सारे राज अपने, मैं  तुझे दे दूंगा ,
मेरी जानSSSS , 
तूने मुझको पागल है किया 
मेरा लगे ना जिया तेरे बगैर 

तू मान  मेरी  जॉन 
मैं तुझे जाने ना दूंगा 
मैं तुझको अपनी बाहों में
छुपा के रखूँगा 

तू मान  मेरी जान 
मैं तुझे जाने ना दूंगा 
मैं  तुझको अपनी आँखों में 
बसा के रखूँगा 

तू मान  मेरी जान X 3 


KEYBOARD NOTATION 
scale 
A BC#2D2E2F#2G#2A2
CHORDS


मैं   तेरी   आँखों  में 
C# B1C#  B1A1 A1
उदासी     कभी  देख  सकता नई 
A1 A1A1 A1F#1 A1  B1C# B1 
तुझे खुश मैं  रखूँगा     सोनिआ 
DD  D     D  DDD  A1A1C#B1C#

मैं    तेरे      होंठो  पे 
C# B1C#  B1A1 A1
ख़ामोशी कभी  देख सकता नई 
A1 A1A1 A1F# A1  B1C#  B1 
सारी बातें मैं सुनुँगा   सोनिआ
DD    D    D  DDD A1A1C#B1C#

तेर     दिल से ना , कभी     खेलूंगा 
C#B1 B1  C#C# ,C#B1 B1C#C#
सारे   राज अपने, मैं  तुझे    दे   दूंगा 
B1B1 B1   ED  , D  C#B1 B1 C#C#
मेरी जाsssन , 
EE  A---G#
तूने   मुझको पागल  है किया 
F#E  DD      DEF#  E DD
मेरा लगे      ना जिया  तेरे       बगैर 
DE DEF#  E DD  C#B1 A1C#B1
तू   मान     मेरी   जान 
A1C#B1 DC# C#C#
मैं   तुझे    जाने     ना दूंगा 
A1A1A1 C#B1 D C#
मैं तुझको अपनी   बाहों  में
E  EF#      DE    DD   D
छुपा    के    रखूँगा 
C#C# B1 DC#C#
मैं   तुझे    जाने  ना दूंगा 
A1A1A1 C#B1 D C#
मैं  तुझको अपनी आँखों में 
E   EF#      DE   DD  D
बसा   के     रखूँगा 
C#C# B1 DC#C#
तू मान     मेरी   जान X 3 
A1C#B1 DC# C#C#
MUSIC 

मैं  साया    बांनके   साथ
C# B1C# B1C# B1C#  
तेरे       रहना     24       घंटे 
B1C# A1A1 B1C#  B1B1
हाँ    रहना     24      घंटे
B1  A1A1  B1C# B1B1

मैं  आँखों  से चुरा    लूँ 
C# B1C# B1C#B1 C#
जाना  जो भी  तेरे     हम थे 
B1C# A1A1 B1C#  B1B1
हां    तेरे    जो भी  ग़म थे 
B1  A1A1 B1C# B1B1
(तेरे बिन दिल लगदा नई )

मेरी    बाहों  में आके
A1A1 A1E   E E
तू   जाना  नई
C# B1C# DD
ऐसी रब  से  मैं माँगूं      दुआ S S S S
DD   DD  D D C#C# A1A1C#B1C#

तेर     दिल से ना ,   कभी    खेलूंगा 
C#B1 B1 C#C# ,C#B1 B1C#C#
सारे    राज अपने, मैं तुझे।    दे दूंगा 
B1B1 B1 ED , D  C#B1 B1 C#C#
मेरी जाsssन , 
EE A---G#
तूने मुझको पागल है किया 
F#E DD DEF# E DD
मेरा   लगे   ना जिया तेरे       बगैर 
DE DEF# E  DD C#B1 A1C#B1
तू    मान    मेरी    जान 
A1C#B1 DC# C#C#
मैं    तुझे    जाने   ना दूंगा 
A1A1A1 C#B1 D C#
मैं तुझको अपनी बाहों में
E EF#     DE    DD D
छुपा     के   रखूँगा 
C#C# B1 DC#C#
मैं   तुझे      जाने ना दूंगा 
A1A1A1 C#B1 D C#
मैं तुझको अपनी आँखों में 
E EF#     DE     DD   D
बसा     के    रखूँगा 
C#C# B1 DC#C#
तू   मान    मेरी    जान X 3 
A1C#B1 DC# C#C#



1 comment: